जैन मंदिर में दर्शन कर रहे व्यापारी पर 15 सेकंड में 5 बार चाकू से हमला, देखें विडियो


गुजरात के राजकोट में दिगंबर जैन देरासर में पूजा कर रहे शख्स पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया गया। इस हमले में पीड़ित शख्स बुरी तरह से घायल हो गया, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

जानकार था हमलावार
मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति पर पीछे से उसी के पूर्व मकान मालिक द्वारा चाकू से हमला किया गया है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का पता चलते ही राजकोट ए डिवीजन पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची और आरोपी के खिलाफ बयान दर्ज कर जांच शुरू की दी।

15 सेकंड में 5 वार
हरिघवा रोड पर आई हुई अयोध्या सोसायटी में रहने वाले अमित सगपरिया आज सुबह 8 बजे अपनी पत्नी के साथ पंचनाथ प्लॉट में आए हुए दिगंबर जैन देरासर दर्शन के लिए पहुंचे थे, तब भावेश गोल नामक शख्स ने दौड़कर अमित की पत्नी के सामने ही चाकू से 15 सेकंड में 5 वार कर दिए। चाकू से हमला कर आरोपी फरार हो गया। इसके बाद देरासर में मौजूद लोगों की मदद से गंभीर हालत में अमित को अस्पताल पहुंचाया गया।

पांच साल पहले था किरायेदार
पुलिस की प्राथमिक जांच में निकल कर सामने आया कि घायल अमित पांच वर्ष पहले आरोपी के मकान में भाड़े पर रहते थे, इसी आरोपी ने अमित पर एक साल पहले भी हमला किया था और दो महीने पहले भी हमला किया था। आज सुबह तीसरी बार मकान मालिक आरोपी ने फिर एक बार चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया।

हमले की वजह पता नहीं
इस मकान मालिक ने आखिरकार अपने पुराने किरायेदार पर तीन बार हमला क्यों किया? यह कारण अब तक सामने नहीं आया है, आरोपी अबी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का भी गठन किया गया है।


Comments

comments

यदि आपके पास जैन धर्म से संबंधित कोई धार्मिक कार्यक्रम, गतिविधि, लेख, समाचार, या जैन धर्म से जुड़ी कोई अद्भुत जानकारी है जिसे आप देशभर में फैले हुए जैन समुदाय तक पहुँचाना चाहते हैं, तो आप हमें WhatsApp: 7042084535 या ईमेल: contact@jain24.com पर भेज सकते हैं। इसे आपके नाम के साथ प्रकाशित किया जाएगा।