अ.भा.जैन श्वेताम्बर सोश्यल ग्रुप्स फेडरेशन द्वारा ब्रिज मैत्री बिजनेस एक्सपो का विशाल आयोजन इंदौर में


इंदौर। अ.भा.जैन श्वेताम्बर सोश्यल ग्रुप्स फेडरेशन(रजि.) द्वारा 28 एवम 29 सितंबर 2024 को अभय प्रशाल रेसकोर्स रोड इंदौर पर बिजनेस डवलपमेंट एक्सपो का विशाल आयोजन ब्रिज मैत्री एक्सपो के नाम से किया जा रहा है यह जानकारी फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जिनेश्वर जैन द्वारा दी गई।

प्रोजेक्ट मेंटर प्रकाश भटेवरा ने जानकारी देते हुए बताया की इस एक्सपो में बिजनेस को बढाने के लिए स्टॉल्स लगाकर अपने व्यापार को बढ़ावा देने का उपक्रम किया जा रहा है जिसमे राष्ट्रीय स्तर के ब्रांड्स सम्मलित हो रहें है जो अपने उत्पादनों का डिस्प्ले करेगे और व्यापारियों और उपभोक्ताओं के साथ प्रत्यक्ष संपर्क बनाकर व्यापार वृद्धि का आधार तैयार करेगे।

फेडरेशन के बिजनेस डेवलपमेंट कमेटी की चेयरपर्सन बिंदिया मेहता और मुख्य संयोजक आशीष धारीवाल ने संयुक्त जानकारी देते हुए बताया की बिजनेस एक्सपो में कलकत्ता,पूना,मुंबई, गोहाटी,जयपुर,सूरत, आदि स्थानों से स्टॉल्स धारक भाग लेने आ रहे है वही इंदौर के चुनिंदा बिजनेस हाउसेस भी इसका हिस्सा बन रहे है। इस बिजनेस एक्सपो में सभी तरह के ब्रांड्स एक ही छत के नीचे रहेंगे ताकि व्यापारियों एवम उपभोक्ताओं को सुविधा रहे।

नए व्यापार की तलाश कर रहे एंटरप्रूनर के लिए व्यापार के नए द्वार खोलेगा।

फेडरेशन के महासचिव वीरेंद्र नाहर,किरण सिरोलिया एवम अरिहंत जैन ने जानकारी प्रदान करते हुए बताया की यह व्यापारियों के लिए नए अवसर लेकर आएगा।जिसमे पूरे देश से व्यापारी हिस्सा लेंगे। जिसके लिए प्रारंभिक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

फेडरेशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र जैन, पियूष जैन, राजेन्द्र जैन,संजय नाहर,नरेंद्र संचेती एवम चेयरमैन प्रभात चोपड़ा कार्याध्यक्ष नरेंद्र भंडारी,कांता बांठिया आदि ने सभी से अपील की है की प्रातः 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक चलने वाले बृज मैत्री एक्सपो में आए,निरीक्षण करे,व्यापारिक पुछतास करे और जरूरत वाली वस्तुएं खरीदे।

इंदौर की धरती पर यह राष्ट्रीय स्तर का एक्सपो निश्चित रूप से व्यापार के नए द्वार खोलेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जिनेश्वर जैन ने जानकारी प्रदान करते हुए बताया की राष्ट्रीय स्तर की एक बिजनेस डायरेक्ट्री का प्रकाशन भी किया जा रहा है जिसमे सभी फेडरेशन से संबद्धता प्राप्त ग्रुपों के सदस्यो की निशुल्क जानकारी प्रकाशित की जा रही है।

फेडरेशन के प्रचार सचिव गौरव दुग्गड ने बताया की फेडरेशन का यह बिजनेस फेयर निश्चित ही सबके लिए लाभकारी सिद्ध होगा और हम भाईचारे के साथ व्यापार वृद्धि में एक दुसरे के सहायक बनेंगे।

बिजनेस एक्सपो के साथ स्टार्ट अप क्षेत्र में आगे बढ़ने लिए एक अलग से 29 सितंबर 2024 को प्रातः 10 बजे से एक विशेष सत्र लाभ मंडपम में आयोजित किया जा रहा है जिसमे नए बिजनेस के क्षेत्र में आने वालो के लिए पूरी जानकारी दी जाएगी यह जानकारी स्टार्ट अप संयोजक विक्रम श्रीमाल और विनोद मेहता ने प्रदान करते हुए बताया की बैंकिंग

सुविधा,राजकीय सुविधाए और अन्य शासकीय विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहकर मार्गदर्शन देगे। जिसमे उद्योगपति आदि अपने अनुभव सांझा करने के साथ नए बिजनेस में प्रवेश करने वाले सभी उपस्थित होगे।

व्यवस्थाओं को निस्पादित करने में अभय बाफना,अनिल जैन,रितेश कटकानी,अखिल चौधरी,अनिल सामोता,सुनील तातेड, कमलेश कोठारी,तरुण कीमती,भरत शाह,राजेश सेलोत आदि संलग्न है।


Comments

comments

यदि आपके पास जैन धर्म से संबंधित कोई धार्मिक कार्यक्रम, गतिविधि, लेख, समाचार, या जैन धर्म से जुड़ी कोई अद्भुत जानकारी है जिसे आप देशभर में फैले हुए जैन समुदाय तक पहुँचाना चाहते हैं, तो आप हमें WhatsApp: 7042084535 या ईमेल: contact@jain24.com पर भेज सकते हैं। इसे आपके नाम के साथ प्रकाशित किया जाएगा।